Crime News / आपराधिक ख़बरे

सिपाहियों की हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

   जौनपुर। सुरेरी थाना पर तैनात तीन माह पूर्व दो सिपाहियों को पिकअप सवार लोगों ने क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर नदी के पास टक्कर मारकर जान से मारने के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर मंगलवार की सुबह कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
         सुरेरी थाने के कांस्टेबल शेषमणि व विजय कुमार लगभग तीन माह पूर्व क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले हुए थे। अज्ञात पिकअप सवारों ने कमरुद्दीनपुर नदी के पास सिपाहियों को जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल सिपाहियों को अस्पताल भेजकर उपचार कराया।
पुलिस घायल सिपाही शेषमणि के तहरीर पर अज्ञात मैजिक सवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 427 का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई थी।
सोमवार की भोर 3.10 बजे में थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया अपने हमराह पुलिसकर्मियों के साथ गश्त पर निकले हुए थे। उसी दौरान मैजिक सवार एक युवक आता दिखाई दिया जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा, पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना नाम सोनू सरोज 22 वर्ष पुत्र छेदीलाल सरोज निवासी टिकरी खुर्द थाना बड़ागांव जिला वाराणसी बताया।
      गिरफ्तार युवक ने पूर्व में सिपाही को जान से मारने के प्रयास की घटना को भी स्वीकार किया। पुलिस आरोपित को मैजिक वाहन UP65 FT 7909 के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई और लिखा पढ़ी कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया।
मामले में एसओ चौरसिया बताया कि गिरफ्तार युवक ने तीन माह पूर्व गश्त के दौरान सिपाहियों को जान से मारने का प्रयास किया था। 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh