Education world / शिक्षा जगत

अम्बारी की बिटिया बनी डिप्टी जेलर क्षेत्रवासियों ने ....

फूलपुर तहसील क्षेत्र के अम्बारी बाजार के बगल में स्थित मुस्तफाबाद निवासी सुमन यादव पुत्री राम दुलार यादव ने पीसीएस की परीक्षा 2019 का रिजल्ट आने पर बनी डिप्टी जेलर,
क्षेत्रवासियों में बिटिया की इस सफलता पर खुशी की लहर दौड़ गई. तमाम शुभचिन्तको का बधाई देने की होड़ सी मच गई ज़्यादातर लोग सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देते रहे, राजेश यादव ( समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता ) है, इन्होंने बताया कि सुमन यादव मेरी छोटी बहन है, वो पढ़ाई के प्रति काफी सीरियस थी, जिसके वजह से परिजनों के तरफ से पूरा सपोर्ट मिलता रहा, इसकी प्रारंभिक पढ़ाई अम्बारी से हुई थी, औऱ टी डी कालेज से मैथमेटिक्स विषय से बीएससी की, इसके बाद बीटीसी शम्भूपुर गहजी से की थी, 2013 में इसकी पहली नियुक्ति सहायक अध्यापिका के पद पर हुई, फिर भी सुमन अपनी पढ़ाई लगातार जारी रखी इसी वजह से आज वो अपनी मंजिल फतह किया ।
सुमन जीजीएस न्यूज़ 24 के सवालों के जवाब में बताया कि, इस सफलता का श्रेय मेरे परिजन,और गुरुजनों को जाता है । दूसरी चीज, जो प्रतियोगियों के लिये बताया कि अगर पूरी लगन और मेहनत के साथ ईमानदारी से सही दिशा में कार्य करे तो, लक्ष्य काफी आसान हो जाता हैं, ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh