Crime News / आपराधिक ख़बरे

छह वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, चीख सुनकर पहुंचे पिता ने पकड़ा


गोरखपुर। जिले के खोराबार इलाके के एक गांव में होली के दिन ही छह साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी 19 वर्षीय युवक को रंगे हाथ पीड़िता के पिता ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मासूम की चीख सुनकर पहुंचा पिता
मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम करीब 5.30 बजे के करीब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोसी युवक बच्ची को बहाने से पास बुला लिया, फिर पास के ही एक टीनशेड में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख सुनकर उसका पिता पहुंच गया और युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए।
युवक की पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा
युवक की पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने रविवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी युवक ने एक कबाड़ एकत्र करने वाली युवती के साथ अश्लील हरकत की थी। तब आसपास के लोगों के शोर मचाने पर उसे छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गया था। मगर, पुलिस से इसकी शिकायत नहीं हुई थी। सीओ कैंट श्यामदेव विंद ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh