Crime News / आपराधिक ख़बरे

महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या की घटना का मात्र 03 घण्टे में खुलासा, पति ही निकला पत्नी व पुत्रियों का हत्यारा - गोंडा

  • महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या की घटना का मात्र 03 घण्टे में खुलासा
  • पति ही निकला पत्नी व पुत्रियों का हत्यारा
  • आपसी अनबन के चलते घटना को दिया था अंजाम

गोंडा : आज दिनांक 01.10.2021 को थाना खरगूपुर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम देवरिया कला में एक महिला व उसकी 02 पुत्रियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने तत्काल फॉरेसिक टीम, डॉग स्क्वाड, एस0ओ0जी0/सर्विलांस टीम को मौके पर भेजा था तथा स्वंय भी पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र डॉ0 राकेश सिंह व जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही एवं अन्य उच्चाधिकारियों के साथ मौके पर पहुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के शीघ्र अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर, एस0ओ0जी0/सर्विलांस टीम को निर्देशित किया था।

उक्त निर्देश के अनुक्रम थाना खरगूपुर पुलिस ने मात्र 03 घण्टे में घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले आरोपी पति/अभियुक्त ओमप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच व पूछताछ से ज्ञात हुआ कि मृतका व उसके पति के बीच काफी दिनों से आपसी अनबन चल रही थी कल दिनांक 30.09.2021 को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। मृतका के पति से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मुझे अपनी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति से बात करने का शक था। जिसके चलते कल दिनांक 30.09.2021 को हम दोनो का झगड़ा हुआ था। उसी बात को लेकर मैने रात्रि में ही अपनी पत्नी व 02 पुत्रियों की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतका के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय रवाना किया जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh