Crime News / आपराधिक ख़बरे

50 हजार रुपयों में चाचा ने भतीजी को बेचा -क्राइम


पटना। पटना- बिहार से एक शर्मनाक खबर सामने आई है, जहां एक 10 साल की बच्ची को उसी के सगे चाचा ने देह व्यापार के अड्डे पर बेच दिया। पीड़ित पिता ने अपने भाई की इस करतूत के बारे में बताते हुए मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर तुरंत कार्रवाई की और बच्ची को मुजफ्फरपुर शहर से बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी चाचा और लड़की को खरीदने वाली दलाल यासमीन को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, रिश्ते को तार-तार कर 10 साल की लड़की को चाचा ने बहला-फुसलाकर मुजफ्फरपुर में बेच दिया। तेयाय ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ठाकुर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को मुजफ्फरपुर से बरामद कर लिया। आरोपी चाचा व किशोरी की खरीदार यासमीन को भी अरेस्ट कर लिया गया है।
ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर अपने भाई पर 10 साल की बेटी को वेश्यावृति के लिए मुजफ्फरपुर में बेचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित चाचा व खरीदार को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार किशोरी को 50 हजार रुपए में बेचा गया था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh