Crime News / आपराधिक ख़बरे

महिला दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड


हाथरस। हाथरस की महिला कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक भारती सिंह का रिश्वत लेते हुये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पांच हजार रुपये लेती दिख रही है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। महिला कोतवाली में गौंडा अलीगढ़ के किसी परिवार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज है। महिला थाने की उप निरीक्षक भारती सिंह इसकी विवेचना कर रही है।
पीड़ित ने आरोप लगाया है कि भारती सिंह मुकदमे में नामजद लोगों से सत्तर हजार रुपये की मांग कर रही थी। नामजदों ने पैसा देने से इनकार किया तो दरोगा ने उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी। ऐसे में नामजदों ने दरोगा को उसी के जाल में फंसाने की योजना बना डाली। एक महिला के जरिये गांव के बाहर दरोगा को पांच हजार रुपये की रिश्वत दिलायी। तभी किसी ने वीडियो में दरोगा को रिश्वत लेते हुये कैद कर लिया। इस वीडियो को सीएम पोर्टल में डाल दिया है। वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
हाथरस के एसपी विकास कुमार वैद्य ने बताया कि 'महिला उप निरीक्षक भारती सिंह का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। विवेचना में प्रतिवादी को लाभ पहुंचाने के लिए एक महिला से पैसों का लेन-देन करते हुई दिखाई दे रही हैं। उनके क्रिया कलाप संदिग्ध प्रतीत होते हैं। यह वीडियो कुछ दिन पूर्व का बताया जा रहा है। भारती सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई की जा रही है।'


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh