Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रयागराज में दो युवकों की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज। प्रयागराज में हत्या की वारदात पर अंकुश लगने का नाम नहीं ले रहा है. तीन दिन पहले थरवई में हुए 5 व्यक्तियों के सामूहिक हत्याकांड की घटना का अभी पुलिस खुलासा भी नहीं कर सकी थी कि बुधवार को धूमनगंज इलाके में दो व्यक्तियों की गोली मारकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है.
        पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीमें जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं. पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी दीपक विश्वकर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक यासिर अली और सुल्तान अहमद के साथ इमरान और रसूल अहमद दीपक विश्वकर्मा के घर पर गए हुए थे. 
        एसएसपी ने बताया कि दोनों मृतक इमरान और रसूल अहमद के साथ दीपक के घर पर गए थे. शुरुआती पूछताछ मे पता चला है कि दीपक विश्वकर्मा से जबरदस्ती असलहे के दम पर जमीन लिखने के लिए दबाव बना रहे थे. पुलिस के मुताबिक इसी बीच तैस में आकर दीपक विश्वकर्मा ने इमरान से असलहा छीनकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. जिसमें यासिर और सुल्तान की मौत हो गई है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh