Crime News / आपराधिक ख़बरे

पत्नी-बेटे की पिटाई कर रहा था सिरफिरा-विरोध करने पर मां को जिंदा जला डाला : भदोही


भदोही। नशे में धुत एक सिरफिरे बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को कलकिंत करने का काम किया है। मामला भदोही के औराई थाना क्षेत्र के भक्तापुर गांव का है। पत्नी-बेटे को पीट रहे महादेव सोनकर का मां ने जब विरोध किया तो उसने पेट्रोल डालकर मां को जिंदा जला दिया। उपचार के दौरान 60 वर्षीय राजकुमारी देवी की मौत हो गई। औराई पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार, गांव निवासी कल्लू सोनकर के 35 वर्षीय बेटे महादेव को शराब पीने की बुरी आदत है। सोमवार को दोपहर में वह शराब पीकर घर पहुंचा। इस दौरान किसी बात को लेकर पत्नी से उसकी कहासुनी हुई। आक्रोशित होकर उसने पत्नी और बेटे को मारना पीटना शुरू कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर उसकी मां राजकुमारी देवी बीच-बचाव करने पहुंची। इस बात को लेकर वह इतना नाराज हो गया कि घर में डिब्बे में रखे पेट्रोल को निकाला और मां पर उड़ेल दिया।
इतना ही नहीं, जेब से माचिस निकालकर तीली मार दी। जिससे उसकी मां आग का गोला बन गई। आसपास के लोगों और परिजनों ने किसी तरह आग बुझाया और महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर के चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया। वाराणसी स्थित कबीर चौरा अस्पताल में मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh