Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रयागराज में फिर एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

उत्तरप्रदेश: प्रयागराज में एक बार फिर एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या की घटना से सहम गयी है। इस बार थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में राजकुमार यादव, उनकी पत्नी कुसुम, बेटी मनीषा, बहू सविता और दो साल की मासूम पोती साक्षी की शुक्रवार 22 अप्रैल 2022 की रात धारदार हथियार से वार कर और ईंट से कूंचकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गयी। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने बहू के साथ दुष्कर्म भी किया है। इसके बाद लूटपाट कर हत्यारे घर में आग लगाकर भाग निकले। राजकुमार का बेटा सुनील कुमार यादव शुक्रवार की रात बारात में शामिल होने गया था। इसलिए वह बच गया है।

घटना की जानकारी होने पर गांव के लोग भारी तादात में जुट गये। पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी तो अफसरों के हाथपांव फूल गये। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते घटना की जानकारी सार्वजनिक हो गयी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना को संज्ञान में लिया है। उन्होंने अफसरों को फौरन मौके पर पहुंचकर हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

राजकुमार का परिवार खेती और पशुपालन करने के साथ ही पशुओं के व्यापार का भी काम करता था। अब परिवार में सिर्फ राजकुमार को बेटा बचा है। शेष सभी पांस सदस्यों की सामूहिक हत्या कर दी गयी। प्रयागराज के एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि घटना की जांच हर पहलू को ध्यान में रखकर की जा रही है। फांरेसिंग एक्पर्ट की टीम और डाग स्क्वायड अपने स्तर से जानकारी हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस हत्यारों को पकडऩे में कामयाब होगी।

15 अप्रैल की रात खागल का पुरवा में हुई थी घटना
सप्ताह भर पहले 15 अप्रैल 2022 की रात नवागंज थाना क्षेत्र के खागल का पुरवा गांव में राजीव तिवारी, उनकी पत्नी और तीन बेटियों की नृशंस हत्या की घटना हुई थी। इस मामले का अभी पटाक्षेप नहीं हो सका था कि थरवाइ थाना क्षेत्र के खेवराजपुर में फिर सामूहिक हत्या की घटना घट गयी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh