Crime News / आपराधिक ख़बरे

मासूम की बेरहमी से कत्ल-मुंह में कपड़ा ठूंसा और दोनों हाथ बंधे मिले शव


गोरखपुर। जिले के बांसगांव क्षेत्र के बहोरवा गांव में सात वर्षीय एक बच्चे की बेरहमी से कत्ल कर दी गई। चार दिन से लापता इस बच्चे की सुबह घर से डेढ़ सौ मीटर दूर झाड़ियों में लाश मिली। बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसा था और दोनों हाथ बंधे थे। हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी ने तीन टीमें गठित की हैं।
घर के बाहर खेलते समय हो गया लापता
जानकारी के अनुसार, बहोरवा निवासी अनिरुद्ध उर्फ रुद्र राजभर पूर्व माध्यमिक विद्यालय कूड़ा भरत में खेल अनुदेशक हैं। उनके तीन बच्चे थे। 11 वर्षीय दुलारी, नौ वर्षीय सोनम और सात वर्षीय बेटा लक्ष्य उर्फ गोलू। गोलू 2 अप्रैल की शाम को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद घरवालों ने बांसगांव थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। आज सुबह कुछ महिलाएं खेत की ओर गई थीं। इस दौरान झाड़ियों से दुर्गंध आने पर पास जाकर देखा तो बच्चे का शव दिखा। पुलिस को सूचना दी गई। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा और एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह पुलिस बल व डॉग स्क्वॉयड तथा फॉरेंसिंक टीम के साथ पहुंचे। एसएसपी ने हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी साउथ के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की हैं।
तंत्र साधना के अलावा अन्य एंगल पर कर रही जांच पुलिस 
फिरौती और तंत्र साधना के लिए बच्चों की हत्या की कई घटनाएं जिले में सनसनी फैला चुकी हैं। लक्ष्य के लापता होने के बाद फिरौती को लेकर तो पिता के पास कोई फोन नहीं आया था वहीं उन्होंने किसी से दुश्मनी से भी इनकार किया है। इसी के साथ ही अब तंत्रमंत्र के अलावा अन्य एंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है। लक्ष्य नवरात्र के पहले दिन ही लापता हुआ है। पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा की उसकी हत्या कैसे हुई है। चार दिन पुराना शव होने की वजह से शव सड़ चुका था लिहाजा जाहिरा तौर पर कोई चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh