Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने गोली मारकर की हत्या

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में आज बुधवार 25 मई 2022 की भोर पहर में प्रेमिका के घर में पहुंचे प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। प्रेमिका को भी गोली लगी है। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है प्रेमी को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख घर वाले गुस्से में आ गये और दोनों को गोली मार दी। गोली लगने से प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गयी और प्रेमिका गंभीर रुप से घायल हो गयी है। घटना नैनी के चक हीरानंद मुहल्ले की बतायी जा रही है। 

जाने क्या है पूरा मामला 
नैनी के चक हीरानंद मुहल्ले में सुनील मिश्रा का घर है। कुछ लोगों का कहना है उनके घर पर पड़ोस के श्रमिक बस्ती के रहने वाले सत्य प्रकाश सिंह का लड़का अरुणव सिंह मंगलवार की देर रात आया था। कुछ लोगों का कहना है कि अरुणव सिंह बुधवार की भोर में सुनील मिश्रा के घर आया था। 

अरुणव सिंह की सुनील मिश्रा की बेटी उर्वशी से दोस्ती थी। पर घर के लोगों को इसकी भनक नहीं थी। उर्वशी के साथ घर में अरुणव को देखकर सुनील मिश्रा के परिवार के लोगों का गुस्सा भड़क गया और दोनों को गोली मार दी। 

बताते हैं कि बुधवार की भोर में सुनील मिश्रा के घर में गोली चलने की आवाज आयी तो मुहल्ले को लोग वहां एकत्र हो गये। लोगों ने देखा तो अरुणव सिंह और उर्वशी वहां लहुलुहान पड़े था। 

घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी तो एसएसपी अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अरुणव और उर्वशी को स्वरुपरानी नेहरु चिकित्सालय ले जाया गया। यहां चिकित्सक ने अरुणव सिंह को मृत घोषित कर दिया। उर्वशी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। 

एसएसपी ने की प्रेम प्रसंग होने की पुष्टि
एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि मृतक अरुणव सिंह और घायल बालिका उर्वशी दोनों नैनी के पीडीए कॉलोनी स्थित महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में इंटर कॉलेज में पढ़ रहे थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के पिता ढाबा संचालक हैं। छात्रा इंटर कॉमर्स की छात्रा है। लड़का भी इंटर का छात्र था।

युवक और लड़की को किसने गोली मारी, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। अरुणव के पिता सत्य प्रकाश सिंह एलआईसी एजेंट हैं। उसने बताया कि उसका बेटा रोज सुबह टहलने जाता था। आज सुबह चार बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था। सुबह करीब सात बजे बेटे को गोली लगने की सूचना मिली तो वह रोते हुए मौके पर पहुंचे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh