Interested News / मज़ेदार ख़बरे

जुड़वां बहनों ने एक ही लड़के से की शादी, दूल्हे पर दर्ज हुआ मामला, हटकर है इनकी लव स्टोरी

महाराष्ट्र। अक्सर हमने सुना है कि जोड़ियां ऊपर बनती हैं। ईश्वर जन्म के समय यह लिख देता है। जिसमें एक दूल्हा होता है और एक दुल्हन। लेकिन महाराष्ट्र के सोलापुर से विवाह को लेकर एक अब तक का सबसे अनोखा मामला सामने आया है। जहां दो जुड़वां बहनों ने एक मंडप में एक ही दूल्हे के साथ शादी कर ली। अब दोनों एक ही युवक की बीवी बनकर एक ही घर में जिंदगीभर साथ रहेंगी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।
दरअसल, अनोखा विवाह का यह नजारा सोलापुर के मालशिरस में देखने को मिला है। जहां दो जुड़वा बहनें एक दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। जिसपर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?, क्या एक दूल्हा एक साथ दो लड़कियों के साथ शादी कर सकता है। वहीं स्थानीय पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
बता दें कि दो लड़कियों के साथ शादी करके सबको हैरान करने वाले इस दूल्हे के नाम अतल है। मूल रूप से वह मालशिरस तालुका का रहने वाला है। अतुल का जिसका मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है। वहीं उसकी दोनों दुल्हनें का नाम रिंकी और पिंकी हैं, दोनों ही आईटी इंजीनियर हैं और वह मुंबई में जॉब करती हैं। वह बहनों की तरह नहीं, बल्कि दोस्तों की तरह रहती हैं, और अब आगे भी इसी तरह साथ रहना चाहती हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले रिंकी और पिंकी के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। तो वह अपनी मां के साथ मालीशिरस में आकर रहने लगीं, इसी दौरान मां की भी बीमार रहने लगीं। तभी अतुल से उनकी पहचान हुई और वह दोनों बहनों की मदद करने लगा। मां को अपनी कार से अस्पताल ले जाता और इलाज कराने लगा। बस इसी दौरान दोनों बहनों को अतुल से प्यार हो गया। फिर दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। तीनों ने अपने-अपने परिवार की सहमति के बाद अब शादी कर ली।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh