Crime News / आपराधिक ख़बरे

घरवाली ने कोर्ट के बाहर किया कुछ ऐसा...शर्म से पानी-पानी हुआ पति; नहीं मिला पा रहा नजरें

एटा। जिले में अदालत में तारीख पर आए पति को पत्नी ने चप्पलों से पीटा। वजह सिर्फ इतनी सी थी कि पत्नी समझौते का दबाव बना रही थी। पति ने सबकुछ अदालत पर छोड़ने के लिए कहा तो इसी बात पर उसे गुस्सा आ गया। इसके बाद क्या था पत्नी ने सभी के सामने चप्पल उतारी और पति पर बरसाना शुरू कर दिया। दीवानी न्यायालय की तीसरी मंजिल पर मंगलवार को उस समय अफरा तफरी मच गई, जब तारीख करने आए पति को पत्नी चप्पलों से पीटने लगी। अधिवक्ताओं ने बीच बचाव कराया। मामले का वीडियो वायरल हो गया।
बताया गया है कि दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाले गौरव उर्फ गौरी शंकर और उनकी पत्नी नीरज पुत्री भीकम सिंह निवासी जारानी खुर्द थाना सकरौली के मध्य विवाद न्यायालय सिविल जज जूनियर डिवीजन जलेसर में चल रहा है। मंगलवार को जब गौरव तारीख पर अदालत आया तो पत्नी नीरज ने उस पर समझौते का दवाब दिया। गौरव ने मामला विचाराधीन होने के कारण अदालत के निर्णय आने की बात कही।
इसी बात को लेकर पत्नी और ससुर भीकम सिंह क्रोधित हो गए। पत्नी नीरज ने चप्पल से अपने पति को पीटना शुरू कर दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं मामले में गौरव के अधिवक्ता योगेश बघेल ने बताया कि कोतवाली नगर में एनसीआर दर्ज कराई है। वहीं अधिवक्ताओं ने इस घटना पर नाराजगी जताई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh