Crime News / आपराधिक ख़बरे

अस्पताल में ही फांसी पर लटका मिला संचालिका का शव, हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहाँपुर। शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के कुर्रिया कलां मार्ग पर स्थित एवन हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर की संचालिका रुचि सक्सेना का शव बुधवार रात अस्पताल में ही पंखे से लटका मिला। इससे सनसनी फैल गई। रचि के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वे जांच की मांग कर रहे हैं।
हरदोई जिले के थाना शाहबाद के गांव उधरनपुर निवासी मुलायम सक्सेना की पत्नी रुचि सक्सेना कांट में एवन हॉस्पिटल एंड मैटरनिटी सेंटर नाम से अस्पताल चलाती थीं। बुधवार रात करीब दो बजे अस्पताल के चैंबर में लगे पंखे से दुपट्टे के सहारे उनका शव लटका मिला।
स्टाफ ने रुचि सक्सेना का शव लटका देखा तो अस्पताल में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही रुचि के परिजन अस्पताल पहुंच गए। थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पति मुलायम ने बताया कि रुचि अस्पताल में ही रहती थी। कभी कभार ही घर पर आती-जाती थीं।
ग्राम अकर्रा रसूलपुर निवासी अस्पताल के पार्टनर माया प्रकाश उर्फ सोनू वर्मा ने बताया कि उसको रात पता चला कि रुचि की तबीयत खराब है। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था। वहीं रात में अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हत्या करने की बात कही है।
एसपी एस आनंद ने बताया कि अस्पताल संचालिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं अस्पताल में भर्ती मरीज और उनके तीमारदार भी इस घटना से हैरान हैं। रचि ने आत्महत्या की है या मामला कुछ और है, यह सवाल बना हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh