Crime News / आपराधिक ख़बरे

बंदूक की नोक पर नाबालिग छात्रा से रेप, जबरदस्ती मांग में भर दिया सिंदूर

गोरखपुर। गोरखपुर में एक युवक नाबालिग छात्रा के घर में घुस गया। फिर उसे बंदूक सटा जबरदस्ती उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और उसके साथ रेप भी किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी।
युवक काफी दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा है। स्कूल जाते वक्त वह उसके साथ अश्लील फोटो भी ले चुका है। जिसके डर की वजह से छात्रा ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। लेकिन, इस बीच जब छात्रा स्कूल के रास्ते में नहीं मिली तो वह उसे अकेला पाकर घर में घुस गया।
घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव में 29 मार्च को हुई। छात्रा के घर वालों ने इसकी पुलिस से शिकायत भी की। लेकिन, पुलिस केस दर्ज करने की बजाया टाल-मटोल करती रही। शनिवार को छात्रा की मां उसे लेकर SSP के पास पहुंचीं और मदद की गुहार लगाई। इसके बाद SSP के निर्देश पर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।
गुलरिहा इलाके की रहने वाली 8वीं की छात्रा की मां और पिता बुधवार को दोपहर करीब 11 बजे खेत की तरफ गए हुए थे। छात्रा घर पर सिर्फ अकेली थी। छात्रा को अकेला पाकर उसी गांव का रहने वाला विजय नाम का युवक उसके घर में घुस गया और उसे तमंचा सटा दिया। छात्रा डर गई, जिसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने जबरदस्ती छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया। घटना की जानकारी किसी और को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फिर फरार हो गया।
इसके बाद जब छात्रा के माता-पिता घर पहुंचे तो उसने घटना की पूरी जानकारी दी। छात्रा की मां ने बताया, जब इसकी शिकायत लेकर वो लोग आरोपी विजय के घर पहुंचे तो उसके परिवार के लोग मारपीट करने लगे। पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी।
मां ने बताया, गांव का यह युवक काफी दिनों से बेटी को तंग का रहा है। रास्ते में उसे अक्सर छेड़खानी करता है। गांव के प्रधान ने युवक को डांटा था, जिसके बाद कुछ दिन तक मामला शांत रहा। लेकिन, अब उसने बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर गुलरिहा संजय सिंह ने बताया, युवक की तलाश की जा रही है। वह घर छोड़कर फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh