Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सड़क हादसे में पीआरडी जवान समेत दो की मौत

बलिया। गड़वार-सुखपुरा मार्ग पर स्थित सुखपुरा थाना क्षेत्र के भोजपुर पुलिया के पास बुधवार को ट्रक की जद में आने से पीआरडी जवान की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा को निजी चिकित्सकों के यहां इलाज कराकर घर भेज दिया गया। वहीं, मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ट्रक ने पहले छात्रा को मारा टक्कर
गड़वार-सुखपुरा मार्ग पर गड़वार की तरफ से सीमेंट लदी एक ट्रक सुखपुरा की तरफ आ रही थी। गड़वार के तरफ से ही पीआरडी का जवान धर्मपाल राजभर (45) पुत्र मुकुंद प्रसाद ग्राम महमूदपुर थाना गड़वार ड्यूटी करने साइकिल से सुखपुरा आ रहे थे। उनकी ड्यूटी एसबीआई ब्रांच सुखपुरा पर थी। ट्रक ने पहले छात्रा सविता को टक्कर मारा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई।
साइकिल सवार पीआरडी जवान को रौंदा
उसके बाद अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पीआरडी जवान धर्मपाल को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़ा हो गया।चालक भागने के फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सुखपुरा दुर्गेश्वर मिश्रा ने शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही घायल छात्रा को निजी चिकित्सकों के यहां भेज कर इलाज के बाद घर भिजवा दिया। ट्रक चालक उपेंद्र यादव पुत्र राम नारायण यादव ग्राम जापलिंगगंज,  जनपद बलिया को गिरफ्तार कर लिया।
मृतक के पुत्र ने पुलिस को दी तहरीर
इस संबंध में धर्मपाल राजभर के पुत्र सितेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं, एक अन्य घटना में थाना क्षेत्र के पचखोरा निवासी शिवपरसन शर्मा (55) अपने डेरा से शौच करने के लिए जा रहे थे, तभी बाइकर्स ने टक्कर मार दिया। घरवाले उन्हें लेकर जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई।इस संबंध में मृतक के पुत्र सुरेंद्र शर्मा की तहरीर पर सुखपुरा पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भिजवा दिया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh