Interested News / मज़ेदार ख़बरे

70 साल के ससुर पर दिल लगीं 35 साल की बहू की पति-बच्चों को छोड़ बुजुर्ग से कर ली शादी

मऊ जनपद - एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपने ही रिश्ते के ससुर से शादी कर ली। इसका बकायदा वीडियो भी वायरल हुआ है। 70 साल का बुजुर्ग ससुर 10 दिन पहले अपनी 35 साल की बहू के साथ फरार हो गया था। रविवार को अचानक दोनों मंदिर पहुंचे और एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी कर ली।

 

 इस दौरान गांव के भी काफी लोग खास कर युवा मौजूद रहे और वीडियो बनाते रहे। मंदिर के बगल में ही स्थित पुलिस चौकी के जवानों ने भीड़ देखी तो वो भी पहुंच गए। हैरानी की बात ये थी कि पुलिस वालों ने भी इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं किया। कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया. कई यूजर्स ने इस शादी पर आपत्ति जताई। तरह तरह के कमेंट किए। 

 

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग को पांच बेटे हैं और सभी का भरा पूरा परिवार है। महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं। दोनों का अफेयर कब शुरू हुआ, किसी को भी भनक नहीं लगी। दोनों के घर से फरार होने के बाद लोगों को इनके बीच प्रेम प्रपंच का पता चला था। मामला मऊ जनपद के नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। 70 साल का हरिशंकर गांव का कोटेदार भी है। रिश्ते में बहू लगने वाली आधी उम्र की विवाहिता से उसकी आंखें कब लड़ीं और कब दोनों ने शादी करने का फैसला किया यह तो नहीं पता चल सका है। लेकिन शादी करने का विडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ और क्षेत्र में इसकी चर्चा जोरों पर है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh