Interested News / मज़ेदार ख़बरे

धनतेरस और दीवाली पर इस वेबसाइट ने 100 रूपये के नोट के बदले में ₹5 लाख रुपये देने का योजना बनाया ...

Old 100 Rupee Note Sell: इन दिनों पुरानी 100 रुपये के नोट के बदले लाखो रूपए मिल रहे है. ये नोट आपको रातोरात मालामाल बना सकता है. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है की कैसे आप इस नोट को बेचने के बाद ₹5 लाख रुपये पा सकते है. धनतेरस और दीवाली के पहले मालामाल बनने का पूरा अवसर आपके पास है.

बताते चले की 100 रुपए के पुराने नोट की डिमांड इंटरनेशनल मार्किट में काफी ज्यादा है। इस नोट में छिपी खासियत आपको रातों-रात करोड़पति बना सकती है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस अपने पास रखे उस दुर्लभ नोट की फोटो ऑनलाइन अपलोड कर दें। पुराने नोट लोग रातों-रात करोड़पति और लखपति बनते जा रहे हैं। चलिए आपको इसमें छुपे खासियत के बारे में बताते है।
यहाँ बेचे नोट आप इस सिक्के को बेचने के लिए इन Official Website coinbazzar.com या फिर quikr.com पर जाना है । इन सभी वेबसाइट पर जाकर आपको रजिस्ट्रेशन करना है । इन वेबसाइट पर आपको खुद को एस अ सेलर खुद को रजिस्टर करना होगा ।

ये होनी चाहिए खासियत सबसे पहले नोट पुराना हो, दूसरी बात यह है कि इसका सीरियल नंबर यूनिक है यानी इसके सीरियल नंबर में 1111, 2222, 3333, 4444, 5555, 6666, 7777, 8888, 9999 का अंक आ रहा है या फिर 786 का नंबर दो बार आ रहा हैतो ,आप घर बैठे 5 लाख रुपए से ज्यादा कमा सकते हैं। ऐसे नोटों के लिए खासतौर पर 786 के डबल डिजिट के नोट को बिना मेहनत के बेचा जाएगा। तो आप भी एक बार अपने बच्चों की गुल्लक और घर में जमा पैसों को ध्यान से देखिए और ऐसे नोटों को बाकी नोटों से अलग करने की कोशिश कीजिए।

उसके बाद आप अपने पास मौजूद Coin/Notes की photo लेनी होगी । जिसके बाद इसे Website पर upload करना होगा। नोट: हमारा न्यूज़ पोर्टल नोटों की ख़रीदी-बिक्री नहीं करता है ये एक महज जानकारी के लिए न्यूज़ अपडेट की गई है.आप इस विषय पर स्वयं जांच करे, किसी जोखिम से सावधान रहें।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh