Fashion News / फ़ैशन समाचार

फ़ैशन की दुनियां दीवानी,अपने वियर्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट

फ़ैशन की दुनियां दीवानी:-अपने वियर्ड ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं  उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़ आमतौर उर्फी अजीबो-गरीब ड्रेस में नज़र आती हैं, लेकिन हाल ही में जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो काफी अलग लग रही थीं.
फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं  उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़ एयरपोर्ट से उर्फी की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिसमें वो काफी सिंपल और स्वीट लग रही थीं. इन फोटोज़ में एक्ट्रेस ने रेड कलर की जंप सूट जैसी ड्रेस कैरी की हुई है.
फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं  उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़ फोटोज़ में दिख रहा है कि उर्फी की ये ड्रेस सामने से काफी डीप कट है वहीं बॉटम में एक्ट्रेस ने सिंपल सा ट्राउज़र पहना है. फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं  उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़ इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल भी सिंपल रखा है और मेकअप भी काफी लाइट किया है.
फ्रंट कट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं  उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज़ वैसे आपको बता दें कि उर्फी अक्सर अपने वियर्ड ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होती रहती हैं. लेकिन ट्रोलिंग से बेफिक्र एक्ट्रेस हमेशा अपनी मर्जी के मुताबिक कपड़ने पहनती हैं.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh