Accidental News / दुर्घटना की खबरें

Azamgarh।निजी बस ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, दो की मौत, एक गंभीर, दूसरी पाली में इण्टर की परीक्षा देकर जा रहे थे घर, चालक समेत बस पुलिस हिरासत में

आजमगढ़। रानी की सराय थाना क्षेत्र के दिलौरी गांव के समीप सोमवार की शाम एक निजी बस ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। इस घटना में बाइक सवार दो युवकों की जहां मौत हो गयी, वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ये युवक दूसरी पाली में इण्टर की परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे थे। दिल्ली जा रही प्राइवेट बस की चपेट में आने से दुर्घटना हो गयी। बस को चालक समेत पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रानी की सराय क्षेत्र के सेमरहा ग्राम निवासी 18 वर्षीय मनीष भारद्वाज, रूदरी ग्राम निवासी आदित्य सिंह एवं रानी की सराय कस्बा निवासी आशीष सरोज तीनों हमउम्र इंटर के छात्र थे। सोमवार को तीनों निजामाबाद क्षेत्र में स्थित परीक्षा केंद्र पर दूसरी पाली में परीक्षा देकर एक ही बाइक से लौट रहे थे। बाइक सवार तीनों परीक्षार्थी दिलौरी गांव के समीप पहुंचे थे कि तभी जिला मुख्यालय से दिल्ली जा रही निजी बस ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया। बस के पहिए के नीचे आ जाने से मनीष व आशीष का सिर कुचल गया जबकि बाइक पर पीछे बैठा आदित्य छिटक कर दूर जा गिरा। उसे गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों ने पीछा कर रोवां गांव के पास बस को रोक लिया और हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। घायल आदित्य को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh