Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मनोरंजन जगत से बड़ी खबर नही रहे रामानंद सागर की रामायण के रावण और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका

मनोरंजन जगत : नही रहे रावण- रामानंद सागर की रामायण के रावण के रूप में जन जन के हृदय में स्थान बना लेने वाले, प्रख्यात गुजराती अभिनेता, शिव जी के अनन्य भक्त और पूर्व सांसद अरविंद त्रिवेदी अब हमारे बीच नही रहे। 82 वर्ष की आयु में आज वो प्रभु में विलीन हो गए।
टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक के निधन की दुखद खबर सामने आई थी। इसके बाद मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के पौराणिक टीवी शो 'रामायण' (Ramayan) में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 83 वर्षीय अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार (05 अक्टूबर) की रात को हार्टअटैक से निधन हो गया। बता दें कि बीते लंबे वक्त से अरविंद उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। वहीं वो पिछले कुछ वक्त से चलने में भी असमर्थ हो गए थे।

'लक्ष्मण' ने किया ट्वीट
रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अरविंद के निधन पर शोक जाहिर किया है। सुनील ने ट्विटर पर लिखा, 'बहुत दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई अब हमारे बीच नहीं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैंने अपने पिता समान, मेरे गाइड और बेहतरीन इंसान को खो दिया।' सुनील लहरी के अलावा भी कई सेलेब्स और फैन्स ने अरविंद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।
300 फिल्मों में किया था काम
याद दिला दें कि अरविंद त्रिवेदी एक ओर जहां रामानंद सागर की रामायण में रावण बनकर दर्शकों का दिल जीता था तो वहीं कई गुजराती फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से अपने लिए बड़ा मुकाम बनाया था। गुजराती सिनेमा में उन्होंने करीब 40 साल तक योगदान दिया। इसके साथ ही टीवी शो विक्रम और बेताल के लिए भी उन्हें जाना जाता है। जानकारी के मुताबिक अरविंद ने हिंदी और गुजराती फिल्मों को मिलाकर करीब 300 फिल्मों में काम किया था।




Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh