Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आकांक्षा दुबे के घर पहुंचीं अक्षरा सिंह, मां को बंधाया ढाढस, कही बड़ी बात

भदोही। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री अक्षरा सिंह बुधवार को आकांक्षा दुबे के पैतृक आवास भदोही जिले के बरदहां गांव पहुंचीं। अक्षरा सिंह को देखते ही आकांक्षा की मां फूट-फूट कर रोने लगीं। इस दौरान अक्षरा भी भावुक हो गईं और उनकी मां को गले लगाकर न अपनी संवेदना व्यक्त की। आकांक्षा की मां को ढाढस बंधाया। मीडिया से बातचीत में अक्षरा सिंह निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की। उन्होंने मीडिया से कहा कि आकांक्षा को न्याय दिलाने में आप सभी मदद करें। वहीं आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने एक वीडियो जारी करते हुए सीएम योगी से न्याय दिलाने की मांग की। कहा कि मेरी बेटी किसी भी हाल में आत्महत्या नहीं कर सकती। आरोप लगाया कि समर सिंह और संजय सिंह ने मिलकर उसे मारा है। दोनों ही उनकी बेटी को टॉर्चर करते थे। मांग किया कि दोनों आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।
अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं हैरान हूं। आकांक्षा बहुत साहसी थी। वो अच्छा काम कर रही थी। उसकी मौत ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है। भरोसा ही नहीं होता कि जो लड़की अपने परिवार को बेहतर जिंदगी देने के लिए काम कर रही थी, आज उसके माता-पिता और भाई आंसू बहाने को मजबूर हैं। आकांक्षा के मामले में निष्पक्ष जांच और कानून सम्मत कार्रवाई हो। जिससे आने वाले दिनों में फिर किसी आकांक्षा का परिवार इस तरह से हताश और निराश ना हो। उन्होंने कहा कि मैं खुद एक लड़की होने के नाते कहना चाहता हूं आगे ऐसा किसी के साथ भी ना हो। मीडिया ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बाबत कुछ सवाल पूछे को अक्षरा सिंह ने कहा कि आप सभी लोग मिलकर आकांक्षा को न्याय दिलाने में मदद कीजिए। आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने एक वीडियो जारी करते हुए सीएम योगी से न्याय दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि एक मां आंचल फैलाकर अपनी बेटी के मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है।
मधु दुबे ने कहा कि मेरी बेटी किसी भी हाल में आत्महत्या नहीं कर सकती। आरोप लगाया कि समर सिंह और संजय सिंह ने मिलकर उसे मारा है। दोनों ही उनकी बेटी को टॉर्चर करते थे। मांग किया कि दोनों आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। आकांक्षा की मां ने कहा कि मेरी बेटी को अभी बहुत आगे जाना था लेकिन अब वह नहीं रही। अब मेरा ध्यान कौन रखेगा। मेरा कौन सहारा बनेगा। मैं तो अनाथ हो गई। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए। समर और संजय अगर सही हैं तो सामने आएं और बताए क्या हुआ था। आकांक्षा दुबे की मौत की खबर सामने आने के बाद अक्षरा सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि लड़कियों को गलत कहना बंद करो। छनिक सुख के लिए तुम लोग गलत बोलते जरूर हो, पर तुम्हें ये नहीं पता कि तुम लोग अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारते हो। एक औरत जिस दिन एक औरत के साथ खड़ी होगी, उस दिन और सशक्त होगी। प्लीज समझो अपने लिए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh