Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

J&K: कुपवाड़ा में एक ही परिवार के बच्चे समेत 5 लोगों की मौत, जांच में जुटी j&kपुलिस

5 people of the same family were found dead in the house: जम्मू-कश्मीर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि कुपवाड़ा में एक ही परिवार के 5 लोग घर में मृत पाए गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 
दम घुटने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा के क्रालपोरा क्षेत्र में एक ही परिवार के बच्चे समेत 5 लोग घर में मृत पाए गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोगों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। वहीं परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। यहां वह कुपवाड़ा में एक किराए के घर में रह रहा था। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए है और पूछताछ शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान माजिद अहमद, पत्नी सोहाना खातून और उनके बच्चे फैजान अंसारी, अबू जार और एक मासूम के रूप में हुई है।
पुलिस के मुताबिक, माजिद अंसारी (35) और उनके परिवार के चार सदस्यों कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में किराए के आवास में बेहोश पाए। प्राथमिक जांच में परिवार के सभी लोगों की मौत दम घुटने से बताई जा रही है। अब इसकी असल वजह तो पोस्टमार्टम की रिपॉर्ट आने के बाद ही चलेगा। यह हादसे कैसे हुआ?इसकी अभी असल वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने जांचशुरू कर दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh