Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

बर्फीली पहाड़ियों में पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, एस्पेन ट्रिप पर बेटी भी आई नजर

Priyanka Chopra-Nick Jonas: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का सिक्का ज़माने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) इस समय में अपनी पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहे हैं। कपल बीते साल एक बेटी के पैरंट्स बने हैं। वैलेंटाइन वीक में निक जोनस ने वाइफ प्रियंका संग कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें दोनों बर्फ में रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।
एक्ट्रेस इन दिनों पति निक और बेटी मालती मैरी के साथ कोलोराडो के एस्पेन में छुट्टियां बिता रही हैं। निक ने हाल ही में इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें साझा  की हैं। इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेटी मालती के साथ बर्फीले पहाड़ों पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो में प्रियंका और निक बर्फीले पहाड़ों के बीच रोमांस भी कर रहे हैं। 
वैकेशन में कूल दिखी प्रियंका
निक और प्रियंका बर्फ में काफी एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रिप में उनके कुछ फॅमिली मैंबर्स और दोस्त भी शामिल हुए। वहीं बात करें इस दौरान प्रियंका के लुक कि तो उन्होंने व्हाइट कलर का जंपसूट पहना हुआ है जिसमें रेड और ब्लू कलर के चैक प्रिंट्स बने हुए हैं। इसी के साथ ग्रे शेड्स भी कैरी किए हुए है। दूसरी ओर, निक कैप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट ट्रैक सूट में हैंडसम लग रहे है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh