Crime News / आपराधिक ख़बरे

बड़ी ख़बर : अस्पताल में नशीला इंजेक्शन देकर महिला से गैंगरेंप, चिकित्सक फरार, वार्ड ब्वाय गिरफ्तार

लखनऊ। राजधारी के महानगर स्थित भाउराव देवरस अस्पताल में नशीला इंजेक्शन लगाकर 35 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. महिला ने अस्पताल के डाक्टर और वार्ड ब्वाय सत्यप्रकाश अवस्थी पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का आरोप है कि वह घटना के बाद से लगातार थाने के चक्कर काट रही थी. महानगर पुलिस ने जब सुनवाई नहीं की तो उसने न्यायालय में गुहार की. न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया.
पीड़िता के मुताबिक बीते 30 अप्रैल को उसे सीने में तेज दर्द हो रहा था. वह महानगर स्थित भाउराव देवरस अस्पताल डाक्टर को दिखाने पहुंची थी. वहां पर डाक्टर आरपी सागर देख रहे थे. वह जांच करने के लिए वार्ड ब्वाय सत्यप्रकाश अवस्थी के साथ उसे कक्ष में लेकर पहुंचे. वहां पर उन्होंने बताया कि दर्द का इंजेक्शन देना पड़ेगा. इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन लगने के बाद कुछ याद नहीं रहा. होश आने पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे. होश आने पर विरोध पर किया तो दोनों ने जहरीला इंजेक्शन देकर मारने की धमकी दी. डर गई इसके बाद चली गई. दोनों उसके बाद भी धमकी देते रहे. मामले की तहरीर लेकर महानगर कोतवाली गई. डाक्टर और वार्ड ब्वाय की रसूख के चलते सुनवाई नहीं हुई.
महानगर कोतवाली के चक्कर काटती रही. हाल में भी कई बार गई पर कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद न्यायालय में गुहार की. न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. डीसीपी ने बताया कि महिला इसके पहले कोई सूचना थाने पर नहीं दी थी. कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित सत्यप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, डाक्टर आरपी सागर के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh