Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता आशीर्वाद बैठक सम्पन्न

दीदारगंज-आजमगढ़ : दीदारगंज विधान सभा क्षेत्र के पुष्पनगर स्थित दशहरा मेला की बाग में भारतीय जनता पार्टी का विशाल कार्य कर्ता सम्मेलन का आयोजन दीदारगंज भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में सोमवार को आयोजित किया गया। जिसमें पूरे दीदारगंज विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता तथा पार्टी पदाधिकारियों ने भाग लिया जिसमें भाजपा के सभी प्रकोष्ठ के प्रमुख लोगों ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए तथा भाजपा सरकार की केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में लोगों को अवगत कराया। दीदारगंज विधानसभा के भारतीय जनतापार्टी के प्रत्याशी डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने अपना नामांकन कारने के बाद कार्यकर्ता आशीर्वाद सम्मेलन में
शामिल हो कर क्षेत्र के लोगो को विश्वास फलते हुए कहा कि आप का कृष्ण मुरारी जिस तरह 5वर्षो से कोई सदस्य न होते हुए भी जनता की आवाज विधानसभा में पहुंचाया हूँ यदि आप लोगो के आशीर्वाद से मैं विधानसभा में पहुंचा तो दीदारगंज में विकास की गंगा बहेगी जो जाति धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर   रहेगा।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्यासी डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, अरविन्द सिंह प्रभारी चुनाव दीदारगंज,भाजपा जिलाध्यक्ष लालगंज ॠषिकांत राय ,रामस्वारथ राजभर,जनार्दन निषाद,संयोजक विधान सभा विनीत जायसवाल, जिला कोषाध्यक्ष दिनेश जायसवाल, मार्टिनगंज ब्लॉक प्रमुख सौरभ सिंह बीनू, बजरंग बहादुर सिंह, बृज भूषण चौहान, अजीत गौतम आदि लोग उपस्थित रहे। विधानसभा के सभी बूथ अध्यक्षों से अपने अपने बूथ हर हाल में जीताकर इतिहास रचें। कार्यक्रम में बच्चों ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का मुखौटा लगाकर कार्यक्रम में जान डाल दिया लोग बच्चों को अचम्भित होकर देख रहे थे । जो चर्चा का विषय बना हुआ था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh