Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जमीनी विवाद में चाचा को भतीजे ने उतारा मौत के घाट

जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में आज तड़के जमीनी विवाद में चाचा को भतीजे ने उतारा मौत के घाट,एक ही परिवार के लोगो ने आपस मे विवाद के चलते एक व्यक्ति की उसके अपनों ने ही जमीन विवाद में हत्या कर दी। आरोप छोटे भाई और भतीजों पर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है।
बता दें कि जिले के सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के ईश्वरीपुर नेवादा गांव निवासी लालजी यादव (55) का छोटे भाई रामजीत से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है की सुबह सोमवार सुबह करीब सात बजे लालजी यादव विवादित जमीन को अपनी बताते हुए उसपर मिट्टी डलवा रहा था। जिसकी जानकारी होने पर रामजीत ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।

दोनों पक्षों से महिलाएं भी आपस में मारपीट करने लगीं। इसी दौरान रामजीत उसके बेटे सत्यम, शिवम और शुभम ने लालजी पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। सिर पर चोट लगने के कारण वह वहीं गिर पड़ा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कारंजाकला पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने क


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh