Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मऊ में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म पुलिस ने जांच के बाद आरोपित को किया गिरफ्तार


मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम एक बालिका से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस ने जांच करने के बाद मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोप है कि पड़ोसी गांव निवासी युवक ने गन्ने के खेत में पांच साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।
पूराघाट कोपागंज थाना क्षेत्र के पश्चिमी तरफ स्थित एक गांव में शुक्रवार की देर शाम पड़ोसी गांव निवासी 22 वर्षीय युवक ने पांच वर्षीय बालिका के साथ टाफी दिलाने के नाम पर गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है। बालिका अपने भाई के साथ बकरी चराने गई थी। तभी वहां पड़ोस के गांव का युवक भी पहुंच गया। अंधेरा होने पर पर उसने बच्ची का हाथ पकड़ते हुए खेत के अंदर लेकर चला गया। कुछ देर बाद बालिका के जोर से चिल्लाने पर उसका छोटा भाई भी पहुंच गया। जिसके बाद वह भागते हुए घर पर गया और अपनी मां से पूरी बात बताई।
जब तक परिजन वहा पहुंचते, आरोपित वहा से भाग चुका था और बालिका अचेत अवस्था में पड़ी थी। कुछ देर बाद बालिका को होश आने पर परिजन उसे थाने लेकर गए। जिसके बाद मां की तहरीर पर देर रात को पुलिस ने आरोपी की तलाश में गांव में छापेमारी की और उसे पकड़ कर थाने ले आई और मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। इस बाबत थाना प्रभारी हरे राम मौर्य ने बताया की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh