Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रणमो गांव से घर में घुसकर बीती रात अज्ञात चोर लाखों के जेवरात, मोबाइल व ₹50 हजार नकदी किए चोरी, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लालगंज : देवगांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रणमो  में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर लाखों के जेवरात मोबाइल और ₹50000 नकदी चुरा लिया और फरार हो गए सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रणमो गांव के बालचंद प्रजापति पुत्र दिलीप के परिजन शनिवार की रात खाना खाकर सोने चले गए कि किसी समय अज्ञात चोर घर में घुस कर पीड़ितों के अनुसार तीन अंगूठी, तीन सोने की चैन, एक पायल एक मोबाइल और ₹50000 नकदी समेट लिए और फरार हो गए। पीड़ित के सूचना देने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की और जांच पड़ताल आरंभ कर दी है।
अनुमान लगाया जा रहा है कि घर के बगल में स्थित शौचालय की छत पर चढ़कर बारजा से होते हुए चोर घर की दूसरी मंजिल पर चढ़े और दूसरे तल पर सो रहीं शांति देवी के कमरे की कुंडी चढ़ाकर चोर घर में अंदर दाखिल हुए। इसके बाद कमरे में घुसकर ताला तोड़कर उपरोक्त सामान समेट लिए और फरार हो गए। परिजन जब आज रविवार को भोर में 4 बजे सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा गया तो सभी सामान तितर-बितर थे और उपरोक्त सामान गायब थे। खोजबीन करने के बाद घर के पश्चिम तरफ कुछ दूरी पर सीवान में टूटी फूटी हाल में बाक्स आदि फेंका पाया गया लेकिन उपरोक्त सामान गायब है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh