Latest News / ताज़ातरीन खबरें

युवती को ब्लैकमेल करने वाले युवक की सरेराह पिटाई दोस्ती कर खींची अश्लील तस्वीर, शारीरिक संबंध बनाने के लिए कर रहा था मजबूर -अलीगढ़

अलीगढ़। अलीगढ़ में एक लड़की को ब्लैकमेल करना युवक को भारी पड़ गया। मंगलवार को प्लानिंग के तहत युवक को लड़की के घर वालों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
परिजनों का आरोप है कि गैर समुदाय का युवक अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। लड़की को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। मंगलवार को भी उसने लड़की को मिलने के लिए देहलीगेट के पास बुलाया था, जिसके बाद लड़की ने यह सारी बात अपने परिजनों को बता दी।
देहलीगेट थाना निवासी युवती ने बताया कि फफाला निवासी शाहरुख को वह ढाई साल से जानती है। दोस्ती का फायदा उठाकर आरोपी ने एक बार उसके अश्लील फोटो ले लिए थे। इसके बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पिछले 2 सालों से वह लगातार शारीरिक शोषण कर रहा है। युवती ने बताया कि जब भी वह इसका विरोध करती तो वह फोटो वायरल करने की धमकी देता था।
मंगलवार को शाहरुख ने युवती को देहलीगेट के पास मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही आरोपी वहां पहुंचा तो लड़की के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और गिरा-गिराकर पीटा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को लोगों से छुड़ाया।
हिंदू युवती के साथ शोषण मामले की जानकारी होते ही पूर्व मेयर शकुंतला भारती थाने पहुंच गईं। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें न्याय मिलकर रहेगा। इसके बाद उन्होंने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh