Latest News / ताज़ातरीन खबरें

उप्र पावर कार्पोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट अकाउंटेंट्स के पद पर मऊ के तीन छात्रों का हुआ चयन


मऊ : सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए मऊ के ये तीन छात्र प्रेरणा स्रोत हैं
जिन्होंने कम उम्र में ही सरकारी नौकरी प्राप्त कर अपना और अपने माता-पिता का सपना साकार किया। इन्होंने उप्र पावर कार्पोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट अकाउंटेंट्स के पद पर चयनित होकर ये बता दिया कि सिर्फ़ ग्रेजुएशन (बीकॉम) करने के बाद भी कड़ी मेहनत, लगन और मज़बूत इरादे के साथ कोई भी सफलता प्राप्त की जा सकती है।
इन छात्रों ने उप्र पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (बिजली विभाग) द्वारा जारी असिस्टेंट अकाउंटेंट्स का फार्म भरा और लिखित परीक्षा पास कर 240 पोस्ट में अपनी भी एक जगह बनायी और सफलता प्राप्त की।
सफलता प्राप्त करने वाले छात्रों में मऊ के मुहल्ला हमीदपुरा निवासी अतीकुर्रहमान के पुत्र सैफुर्रहमान अंसारी हैं जिन्होंने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की पढ़ाई डीएवी इंटर कॉलेज मऊ से की, बीकॉम व एम.काम इलाहाबाद विश्वविद्यालय इलाहाबाद से किया, ये कामर्स विषय से जेआरएफ भी क्वालीफाई हैं।
इसी तरह मोहल्ला क्यारीटोला निवासी रिज़वानुल्लाह के पुत्र मसूद रिज़वान ने भी सफलता प्राप्त की है इन्होने हाईस्कूल तालीमुददीन इंटर कॉलेज से, इंटरमीडिएट डीएवी इंटर कालेज से किया, बी.काम की पढ़ाई अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से की।
मऊ के ही मोहल्ला डोमनपुरा सरजू राय का पूरा निवासी अब्दूर रब के पुत्र हम्मादुर्रहमान ने भी ये सफलता प्राप्त कर मां बाप का नाम रौशन किया। इन्होंने हाईस्कूल मुस्लिम इंटर कालेज से, बी.काम व एम.काम शिब्ली नेशनल कालेज आज़मगढ़ से किया।
इन तीनों छात्रों ने बी.काम योग्यता पर ये सफलता प्राप्त की है।
इन छात्रों की सफलता पर ओवैस तरफदार, ओज़ैर गृहस्त, जमाल अर्पण, लियाक़त अली, सईदुज़्ज़फर, मो राशिद, मो अफ्फान, आमिर अब्दुल हई, डा रईस आदि ने बधाई देते हुए कहा कि कि यह इन छात्रों के लिये बहुत बड़ी उपलब्धि है जो इतनी कम उम्र में उप्र पावर कार्पोरेशन में नौकरी प्राप्त किए हैं। इन छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की जाती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh