Latest News / ताज़ातरीन खबरें

स्वर्ण व्यापारी को घायल कर बदमाशों ने गहने समेत नगदी लेकर हुए रफू चक्कर


जौनपुर :बरसठी थाना क्षेत्र में रविवार को एक सराफा कारोबारी पर असलहे के बट से हमलाकर लगभग दस लाख रुपये तक कि ज्‍वेलरी लूट ली गई। कारोबारी के कथना अनुसार घटना सामने आने के बाद जिला पुलिस की टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई है।
बरसठी थाना क्षेत्र के परियत निवासी सत्यम सेठ से बदमाश दस लाख रुपये का आभूषण लूट कर फरार हो गए। रविवार दोपहर तकरीबन 12 बजे बदमाशों ने इस दुस्साहसिक वारदरात को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने दुकान पर जा रहे थे। बदमाश व्यवसायी का मोबाइल फोन भी लेकर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए आस-पास घेराबंदी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।
युवक अपने घर से तकरीबन तीन किलोमीटर दूर जैरामपुर गांव स्थित अपनी दुकान पर जा रहा था।तभी वह झिंगुरियां गांव के पास पहुंचे ही थे कि परियत की तरफ से ही मोटरसाइकिल से आ रहे तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। उसमे से एक बदमाश आभूषणों से भरा बैग छीनने लगा।युवक के विरोध करने पर असलहे के बट से मार बुरी तरह घायल कर दिया व इसके बाद बैग लेकर बदमाश झिंगुरिया की तरफ ही फरार हो गए।
घायल सड़क पर ही तकरीबन आधे घंटे तक तड़पता रहा। सूचना के बाद भी पुलिस तकरीबन आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची, जिसके बाद व्यवसायी को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। पीड़ित का कहना है कि बैग में दस लाख रुपये के आभूषण के अलावा 25 हजार रुपये नकद भी था। थानाध्यक्ष राम सरिक गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh