Latest News / ताज़ातरीन खबरें

योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,आईएएस के साथ कई जिलों में तैनात कप्तानों का तबादला

लखनऊ: योगी सरकार ने मंगलवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। आईएएस के साथ कई जिलों में तैनात कप्तानों का तबादला किया गया है। जिन जिलों के एसपी का ट्रांसफर हुआ है, उनमें मेरठ, सहारनपुर से लेकर आजमगढ़ तक कई जिले शामिल हैं।

विपिन टाडा, जो मौजूदा समय में सहारनपुर के SSP थे, उनकी तैनाती अब मेरठ के SSP के रूप में की गई है। हेमराज मीणा, जो मौजूदा समय में मुरादाबाद के SSP थे, उनकी तैनाती अब आजमगढ़ के SP के रूप में की गई है। घुले सुशील चंद्रभान, जो मौजूदा समय में बरेली के SP थे, उनकी तैनाती अब लखनऊ के SSP एसटीएफ के रूप में की गई है। अनुराग आर्य, जो मौजूदा समय में आजमगढ़ के SP थे, उनकी तैनाती अब बरेली के SSP के रूप में की गई है।

रोहित सिंह सजवान, जो मौजूदा समय में मेरठ के SSP थे, उनकी तैनाती अब सहारनपुर के SSP के रूप में की गई है। सतपाल, जो मौजूदा समय में प्रतापगढ़ के SP थे, उनकी तैनाती अब मुरादाबाद के SSP के रूप में की गई है। डॉ. अनिल कुमार, जो मौजूदा समय में चन्दौली के SP थे, उनकी तैनाती अब प्रतापगढ़ के SP के रूप में की गई है। आदित्य लांग्हे, जो मौजूदा समय में रेलवे आगरा के SP थे, उनकी तैनाती अब चन्दौली के SP के रूप में की गई है।

इनका हुआ तबादला, आठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले

  1. अनुराग आर्य बरेली के नए कप्तान
  2. विपिन टाडा -  मेरठ के नए कप्तान
  3. अनिल कुमार प्रतापगढ़ के नए कप्तान
  4. हेमराज मीणा आजमगढ़ के नए कप्तान
  5. रोहित सिंह सजवान सहारनपुर के नए कप्तान
  6. आदित्य लांघे चंदौली के नए कप्तान
  7. सुशील घुले एसएसपी एसटीएफ बनाए गए
  8. सतपाल अंतिल मुरादाबाद के कप्तान बनाए गए

Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh