International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

हाथ पर मधुमक्ख़ियो का छत्ता लेकर, निकला युवक, आइये आज जानते है, कि.....

आज के समय में कई लोग हैं जो खतरों से खेलते है या खतरनाक स्टंट करते हैं। कभी कोई बाइक पर खेल दिखाते नजर आता है तो कभी कोई रस्सी पर चलते नजर आता है। अब इसी बीच एक स्टंट ऐसा सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह स्टंट कोई नहीं कर सकता यह तो तय है। वैसे यह वीडियो देखकर आपके होश उड़ने वाले हैं। फिलहाल यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जो सभी को हैरान कर रहा है।
इस वीडियो को ट्विटर पर Theo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स है जो अपने हाथ पर मधुमक्खियों का छत्ता लेकर जा रहा है। यह शख्स हाथ में मधुमक्खियों को लेकर इतनी आसानी से चल रहा है जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता। आप देख सकते हैं उसकी मुट्ठी में रानी मधुमक्खी है और बाकी पूरा झुंड उसके पूरे हाथ पर चिपका हुआ है। यह देखने के बाद कुछ लोगों का तो सिर चकरा रहा है और वह अपने रिएक्शन देने में लगे हुए हैं। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि, 'क्या मधुमक्खियां इसे काट भी नहीं रहीं हैं।'

इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सभी मधुमक्खियां उसके साथ वाक पर निकली हैं। इस समय सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं अब तक इसे 5.1M से ज्यादा लोगों ने देखा है और 2.1K से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोग इस युवक को देखकर इसकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh