Accidental News / दुर्घटना की खबरें

सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत ,लखनऊ से बीजेपी की सदस्यता लेकर बनारस लौटते वक्त हुआ हादसा

सुल्तानपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो डिजायर से टकरा गई । हादसे में 4 लोगो की मौत हुई है वही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है ये सभी लोग वाराणसी के रहने वाले है
प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के पूर्व ब्लाक प्रमुख तेज बहादुर सिंह अपने 6 समर्थक को लेकर लखनऊ में बीजेपी ऑफिस में पार्टी की सदस्यता दिलाने ले गए थे । सदस्यता लेने के बाद सभी वापस वाराणसी जा रहे थे रास्ते में वो सुल्तानपुर में वे हादसे के शिकार हो गए ।
घायलों को पेट्रोलिंग टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया है हालत गंभीर होने के कारण उन्हें बीएचयू के लिए रिफर किया गया साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस ने सभी के परिवार वालों को सूचना दे दी है । बताया जा रहा है कि सकर्पियो से आठ लोग लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली बाजार के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए उसमे सवार लोग साइड का शीशा तोड़ते हुए हुए सड़क पर जा गिरे यूपीडा की पेट्रोलियम टीम ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया ।
मृतक गिरी शुक्ला(65),अखिलेश मिश्रा(43),गुड्डू पांडे वा अमित मिश्रा
घायल हुए व्यक्ति दुर्गेश मिश्रा ,लक्ष्मण । ये वाराणसी के   जनसा थाना अंतर्गत खरगूपुर के निवासी थे


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh