Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बाइक व बोलेरो की टक्कर में युवक की मौत

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सरौना गांव में बुधवार की भोर बाइक सवार एवं बोलोरो में आमने सामने टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिसमें से इलाज के दौरान बाइक पर पीछे बैठी युवती को गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है।
नेवढ़िया थाना क्षेत्र के पड़राव निवासी रामबाबू पटेल 24 वर्ष अपनी बाइक पर पड़ोस के रिश्तेदार सुरेश की पुत्री पूजा पटेल 22 वर्ष निवासी रामनगर द्वितीय कूदनापुर मड़ियाहूं को बैठाकर बुधवार की भोर में घर नेवढ़िया जा रहा था तभी जमालापुर बाजार की तरफ से तेज रफ्तार बोलोरो बधवां की तरफ जा रही थी तभी बाइक सवार युवक सरौना गांव के शराब ठेके के पास पहुंचे थे कि सामने से अनियंत्रित बोलोरो चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक सवार हवा में उछलते हुए दूर सड़क पर जा गिरे और बोलेरो भी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।
दोनों गाड़ियों की टक्कर में बोलेरो में सवार दंपति राजकुमार मौर्य 50 वर्ष, संगीता मौर्य 47 वर्ष निवासी रामजी भटहर थाना मीरगंज, आलोक मौर्य 31 वर्ष निवासी जगदीशपुर थाना बरसठी और बाइक पर सवार रामबाबू पटेल 24 वर्ष निवासी पड़राव थाना नेवढ़िया पीछे बैठी पूजा पटेल 22 वर्ष रामनगर द्वितीय कुदनापुर मड़ियाहूं घायल हो गए। आसपास के लोगों ने दुर्घटना पहुंचकर घायलों को उठाकर सड़क के किनारे किया और पुलिस को सूचना दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने रामबाबू पटेल की मौत होना बताया। जबकि बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां से पूजा पटेल की गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है। सूचना पर मृतक रामबाबू के परिजन मड़ियाहूं अस्पताल पर पहुंचते ही कोहराम मचा हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh