Accidental News / दुर्घटना की खबरें

बरातियों से भरी स्कॉर्पियो-ट्रक की भिड़त- दो महिलाओं सहित 3 की मौत - भदोही


भदोही। जिले में देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया है। अस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, जिले के चौरी थाना इलाके के कोल्हड़ हनुमान मंदिर के पास वाराणसी-भदोही मार्ग पर मंगलवार की रात करीब दो बजे बरातियों से भरी एक ही स्कॉर्पियो और सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में स्कार्पियो सवार दो महिलाओं सहित तीन की मौत हो गई, जबकि स्कॉर्पियो में सवार 16 लोग घायल हो गए।
सभी को भदोही के महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने पांच घायलों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चौरी क्षेत्र के अमवा खुर्द गांव से ज्ञानपुर के भीदीउरा गांव में बरात गई थी। महिलाएं और बच्चे एक स्कार्पियो में सवार होकर गईं थी। बरात में शामिल होने के बाद सभी स्कारपियो से ही वापस लौट रहे थे। जैसे ही कोल्हड़ हनुमान मंदिर के पास चौरी बाजार में पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से स्कार्पियो की टक्कर हो गई।
हादसे में सुमन देवी (35), सोनम देवी (32) दोनों निवासी अमवा और चालक रंजीत (32) निवासी पकरी की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ममता, किरन, नगीना, सोनी और अंशु को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार स्कार्पियो में बच्चों की संख्या ज्यादा थी। कुल 18 लोग सवार थे। चौरी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि घटना में तीन की मौत हुई है, जबकि 5 को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh