Business News / ख़बर कारोबार

बंपर कमाई के लिए 20 रुपये के इस स्टॉक पर लगा सकते हैं दांव, मिलेगा 145% तक का रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो

बिजनेस अपडेट : बंपर कमाई के लिए 20 रुपये के इस स्टॉक पर लगा सकते हैं दांव, मिलेगा 145% तक का रिटर्न, एक्सपर्ट ने कहा- खरीद लो,Multibagger stock for 2022: कोरोना महामारी के बावजूद साल 2021 में अच्छी संख्या में शेयरों ने मल्टीबैगर शेयरों की सूची में प्रवेश किया। इसके बाद अब निवेशक इस साल के लिए मल्टीबैगर शेयरों (Mutibagger stock list) की तलाश में हैं। ऐसे में अगर आप भी मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger stock) में निवेश करना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार स्टॉक के बारे में बता रहे हैं जिससे आप मुनाफा कमा सकते हैं। हम बात कर रहे हैं विश्वराज शुगर इंडस्ट्रीज के शेयर (Vishwaraj Sugar Industries share) की। इस शेयर पर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।
50 रुपये तक जा सकता है यह शेयर 
IIFL सिक्योरिटीज (IIFL Securities) के अनुज गुप्ता ने विश्वराज शुगर इंडस्ट्रीज के शेयरों को खरीदने का सुझाव दिया है। IIFL सिक्योरिटीज के मुताबिक, यह स्टॉक 2022 में शेयरधारकों के पैसे को दोगुना कर सकता है। ब्रोकरेज हाउस के मुताबिक, साल 2022 के अंत यह चीनी स्टॉक (Sugar stock) ₹50 तक पहुंच सकता है। वर्तमान में विश्वराज शुगर इंडस्ट्रीज के शेयर की कीमत एनएसई पर ₹20.45 है। यानी इस साल यह शेयर 144.5 फीसदी तक का रिटर्न दे सकता है।
कीमत बढ़ने की ये वजह
ब्रोकरेज हाउस ने अपने नोट में लिखा है, ''कंपनी का फंडामेंटल मजबूत है और सरकार की इथेनॉल ब्लेंडिंग पॉलिसी (ethanol blending policy) के चलते इस साल कंपनी की ऑर्डर बुक को बढ़ावा मिलेगा। इस चीनी स्टॉक में लंबी अवधि के लिए, हम तेज रिबाउंड की उम्मीद कर रहे हैं।"
(Disclaimer: स्टॉक में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस के द्वारा दी गई है। यह लाइव GGS न्यूज़ 24 के निजी विचार नहीं हैं। बाजार में जोखिम होते हैं, इसलिए निवेश के पहले एक्सपर्ट की राय लें।)


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh