Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

फिल्म माफिया पर एक बार फिर कंगना का हल्ला-बोल्ल, पोस्ट के जरिए इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना

 बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री अभी पठान तो कभी सितारों पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं।जाए तरफ कंगना के तेवर देखकर लोगों का कहना है कि ट्विटर पर अभिनेत्री की वापसी ने उनके अंदर नई एनर्जी भर दी है। दूसरी तरफ कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म माफिया के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। अभिनेत्री ने एक पोस्ट के जरिए सदस्यों पर निशाना साधा है।
बता दे कि कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।जिसमें उन्होंने लिखा है कि जो भी लोग मेरे लिए परेशान थे उन्हें बता दूं कि बीती रात से मेरे आस-पास ऐसी कोई संदिग्ध गतिविधियां नहीं हुई है। कोई मुझे फॉलो नहीं कर रहा ना तो कैमरे के साथ और ना ही बिना कैमरे के। देखो जो भूत लातो से मानते हैं वह तो सिर्फ लातों से ही मानते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कंगना राणावत ने आगे लिखा कि यह संदेश चंगू मंगू गैंग के लिए है।बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है सुधर जाओ नहीं तो घर में घुस कर मारुंगी और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको यह तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन यह नहीं पता है कि कितनी बड़ी हूं। आपको बता दें कल कंगना राणावत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं जब भी जहां जाती हूं वहां मेरा कोई ना कोई पीछा करता है। सड़कों से लेकर मेरे घर की पार्किंग तक वह मेरी जासूसी कर रहा है।कंगना रनौत ने इस पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन लोगों का यह मानना था कि यह पोस्ट उन्होंने आलिया रणबीर के लिए किया है।
वही कंगना रनौत ने अपने नोट में दावा किया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग रहते हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कपल पर कई आरोप लगाए हैं।आलिया ने अपनी शादी में वैसी ही साड़ी पहनी थी जैसी कंगना ने अपने भाई के रिसेप्शन में पहनी थी। इसके अलावा कंगना के वर्क फ्रेंड की बात करें तो अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा यानी कि इमरजेंसी के लिए चर्चाओं में बनी हुई है। देखने वाली बात यह होगी कि दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh