Crime News / आपराधिक ख़बरे

देहव्यापार मे होटल के कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में मिले 5 जोड़े, 6 पर केस

आज़मगढ़।लालगंज कस्बा के टीकरगाढ़ स्थित एक होटल में पांच जोड़े नवयुवक व युवती मौजूद है। संभवतः देह व्यापार होटल के कमरे में चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम दिन में लगभग 2 बजे दबिश देने पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही होटल में हड़कंप मच गया। होटल से पुलिस ने पांच जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।
आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली के टिकरगाढ़ स्थित एक होटल से सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर पांच जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पांचों जोड़ो को थाने लाकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। वहीं, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देवगांव कोतवाली प्रभारी विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि लालगंज कस्बा के टीकरगाढ़ स्थित एक होटल में पांच जोड़े नवयुवक व युवती मौजूद है। संभवतः देह व्यापार होटल के कमरे में चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम दिन में लगभग 2 बजे दबिश देने पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही होटल में हड़कंप मच गया। होटल से पुलिस ने पांच जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस टीम सभी को हिरासत में ले कर देवगांव कोतवाली लाई। जहां पूछताछ की कवायद अभी चल रही है।

वहीं, परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही छह के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। अभी जांच-पड़ताल जारी है। जिसके चलते पुलिस ने नामजद किए गए लोगो के नाम का खुलासा नहीं किया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh