Crime News / आपराधिक ख़बरे

आजमगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली, तेरहवीं से लौटते समय हुई वारदात

आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के तिरोली गांव के पास तेरहवीं में शामिल होकर लौट रहे सपा नेता को बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए सीएचसी लालगंज ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन इलाज के लिए उन्हें वाराणसी लेकर गए हैं।




देवगांव कोतवाली के रामचंद्रपुर निवासी श्याम कन्हैया यादव (40) सपा से जुड़े हुए हैं। वर्तमान में देवगांव क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य के चुनाव की तैयारी भी कर रहे हैं । बुधवार शाम हो तेरहवीं में शामिल होने के लिए गांव रसूलपुर दुधारा उर्फ चौकी गए थे।

वापस लौटते समय लगभग 7:45 बजे बाइक सवार बदमाशों ने तिरोली गांव के पास उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उनके बांह और पीठ में गोली लगी है। आनन-फानन में उन्हें सीएससी लालगंज ले जाया गया,  जहां से गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

परिजन इलाज के लिए उसे वाराणसी ले गए हैं।बदमाशों की संख्या दो बताई जा रही है। चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में देवगांव कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जांच की रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh