Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पूर्व बाहुबली सांसद रमाकान्त यादव सियासी दुनिया के बादशाहो में से एक,फूलपुर पवई में बढा दी चुनावी सरगर्मी

 

आजमगढ़ : चुनाव की तैयारियों जुटे बाहुबली पूर्व सांसद रमाकांत यादव का चर्चा इस समय जोरों पर है,फूलपुर पवई से बड़े चेहरे होने के कारण चुनावी मैदान में कोई भी बराबरी पर नही दिखा बतादेंकि फूलपुर पवई विधानसभा में नामांकन के बाद प्रत्याशियों की चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। वहीं जोड़ तोड़ की राजनीतिक सरगर्मी में एक दूसरे के समर्थकों को अपने पक्ष में करने के लिए प्रत्याशी अपनी जोड़ तोड़ की राजनीति भी शुरू कर दिए हैं।
फूलपुर पवई विधान सभा में समाजवादी पार्टी ने पूर्व सांसद व बाहुबली नेता रमाकान्त यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं बसपा ने अबकी बार पूर्व अहरौला ब्लाक प्रमुख शकील अहमद , भाजपा ने राम सूरत राजभर और कांग्रेस ने शाहिद शादाब को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है।
पूर्व सांसद एवं बाहुबली रमाकान्त यादव की आजमगढ़ में ही नहीं पूरे पूर्वांचल में अपनी धाक बनाए हुए हैं। राजनीति के माहिर खिलाड़ियों के सरताज में पूर्व सांसद रमाकान्त यादव  हैं। फूलपुर पवई से पूर्व सांसद रमाकान्त यादव विधानसभा का चुनाव जीतने के लिए अपनी राजनीतिक ताकत दिखाना शुरू कर दिए हैं। नामांकन के बाद सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद रमाकान्त के द्वारा जनसम्पर्क तेज कर देने से भाजपा, बसपा एवं कांग्रेस प्रत्याशियों की नींद उड़ गई है।भले ही हर प्रत्याशी अपनी जीत बताए लेकिन फूलपुर पवई से पूर्व सांसद के सामने सबके कद से बहुत बड़े दिखाई दे रहे हैं जिसको लेकर चर्चा का विषय बनना स्वभाविक है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh