Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कच्चा मकान के मलवे में दबे 4 मजदूर-2 घंटे बाद जेसीबी के सहारे निकाले गए, एक की हुई मौत


आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के नरवे गांव में लगभग 3.30 बजे कच्चे मकान को गिराने के लिए काम कर रहे चार मजदूरों के ऊपर चारों तरफ से कच्ची दीवार गिर गई जिसके नीचे लगभग 5 फुट मिट्टी 4 मजदूरो के ऊपर दब गए दीवाल गिरते ही चारों तरफ हाहाकार मच गया मजदूरों को बाहर निकालने के लिए तमाम तरह से लोगों ने काम करना शुरू कर दिया।
नीचे दबे होने के कारण 2 घंटे बाद निकला गया मजदूर
इसी बीच गांव में 3 जेसीबी के सहारे मजदूरों के ऊपर गिरे दीवाल की मिट्टी को हटाने का काम शुरू कर दिया क्या लगभग 35 मिनट बाद कर्म देव, सुरेश और शिवकुमार को बाहर निकाला गया लेकिन सबसे नीचे दबे सरोज पुत्र लालचंद उम्र लगभग 38 साल को 2 घंटे के अथक मेहनत के बाद जेसीबी के सहारे बाहर निकाला गया घटना आग की तरह फैल गई सैकड़ों संख्या में लोग जुट गए।
इलाज के दौरान एक की मौत
फायर बिग्रेड बरदह थाना और 112 मौके पर पहुंच गई जैसे जैसे लोग मिट्टी से बाहर निकलते रहे स्थानी लोग उन्हें लेकर लेकर उपचार हेतु लालगंज स्थानीय स्तर पर और मार्टिनगंज ब्लॉक पर पहुंचे सभी मजदूरों का इलाज चलना मजदूर खतरे से बाहर बताया जा रहे हैं लेकिन मिट्टी के नीचे दबे होने के कारण सभी मजदूर सहमें और डरे हुए नजर आ रहे हैं लालगंज इलाज के दौरान कर्म देव की मौत हो गई घटना की सूचना पर भाजपा नेता डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा भी मौके पर पहुचे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh