Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सपा के दिग्गज नेताओं का पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के आज सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा उद्घाटन को लेकर अपनी राय...:आज़मगढ़

आजमगढ़ समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सपा सरकार में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा उत्तर प्रदेश के विकास के लिए किये गये शिलान्यास लखनऊ से गाजीपुर तक समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का फीता काटकर पुष्प वर्षा कर साइकिलें चलाकर उद्घाटन किया तथा पूर्वांचल के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होने बहुप्रतीक्षित मार्ग के लिए अखिलेश यादव को बधाई दिया। सपा सरकार जाने के बाद यद्यपि दूसरी सरकार ने घटिया निर्माण कराया। मोदी योगी की सरकार पूरे साल अखिलेश यादव के कराये गये विकास कार्यां का फीता काटती रही। अपनी सरकार में कोई निर्माण नहीं किया।
भाजपा, अखिलेश यादव की लोकप्रियता, जनसमर्थन से डर गयी है। उसे मालूम हो गया है कि सन् 2022 में सपा सरकार बनेगी। जिसके कारण अखिलेश यादव के दिनांक 16 नवम्बर 2021 के गाजीपुर से आजमगढ़ का परमीशन नहीं दिया। जनता इस बात को जानती है कि आजमगढ़ व प्रदेश का विकास अखिलेश यादव ने किया।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दिनांक 17 नवम्बर 2021 को 12.30 बजे एक्सप्रेस-वे होते हुए गाजीपुर से चलकर आजमगढ़ एक्सप्रेस-वे से होते हुए लखनऊ जायेंगे। जनपद की जनता सड़कों पर निकलकर इस सराहनीय कार्य के लिए पुष्प वर्षा करेगी।
यह बातें प्रेस वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया।
प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, राष्टीय प्रवक्ता आई0पी0 सिंह, युवजनसभा के नेता दिनेश यादव, अजीत राव, राजेश यादव, अशोक यादव, रिंकू यादव आदि मौजूद थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh