Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मोदी योगी के फरमान से नहीं, संविधान से चलता है देश- संजय सिंह

सगड़ी/ महराजगंज / आजमगढ़ : मोदी योगी के फरमान से नहीं, संविधान से चलता है देश- संजय सिंह,परशुरामपुर में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को किया संबोधित,आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह मंगलवार को गोपालपुर विधानसभा के नरायनपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन की प्रशासनिक स्वीकृति निरस्त होने के बाद शाम लगभग 4 बजे परशुरामपुर स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचे । उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह किसी योगी, मोदी के फरमान से नहीं बल्कि बाबा साहब के दिए हुए संविधान से देश चलता है । कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि आज के बाद मेरे किसी भी कार्यक्रम के लिए परमीशन लेने की आवश्यकता नहीं, सिर्फ प्रशासन को सूचित करना होगा । यदि मैं जिंदा रहा तो जरूर पहुंचूगा । संविधान में हमें अपनी बात रखने रखने के लिए धरना, प्रदर्शन, आंदोलन व जनसभा करने का अधिकार है । आज मेरे कार्यक्रम की पूर्व स्वीकृति को निरस्त कर दिया गया । वहीं कल अंबेडकरनगर में भी मेरे ऊपर हमला कराया गया । योगी जी ने अब तक 17 मुकदमे मेरे ऊपर दर्ज कराए । किंतु मैं इससे डरने वाला नहीं हूं, जब तक जिंदगी है लोगों के काम आता रहूंगा ।
      उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महोबा में इंद्रकांत तिवारी से वहां के एसपी द्वारा सात लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी जिसकी मुख्यमंत्री से गुहार लगाया तो उसकी हत्या कर दी गई और आरोपी एसबी फरार है । गोरखपुर में मनीष गुप्ता की पुलिस द्वारा हत्या कर दी गई, बुलंदशहर, हाथरस आदि तमाम ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसमें पुलिस के बड़े अधिकारी व दरोगा फरार चल रहे हैं । अब तक तो गुंडा, बदमाश फरार होते थे अब पुलिस ही फरार हो रही है । यह पूरी सरकार फरारों की सरकार है ।
    जिन्हें अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली फसलों का उचित मूल्य तथा अच्छी कानून व्यवस्था चाहिए वे सभी लोग हमारे वोट बैंक हैं । हमने सिर्फ नेक नियति के दम पर दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जहां टॉयलेट नहीं थे वहां एसी कमरों की व्यवस्था किया । मुफ्त बिजली दिया और लोगों को मोहल्ला क्लीनिक के द्वारा अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं दी । जबकि यूपी में मिड डे मील के नाम पर बच्चों को नमक रोटी परोसा जाता है । कोरोना काल में स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद पर देश व प्रदेश की सरकार घोटालों में मसगूल रही और लोगों को उनकी स्थिति पर मरने के लिए छोड़ दिया । यह मनहूस सरकार है, क्या चुनावी रैलियों में गांव-गांव स्मशान की बात करते रहे और देश का हर गांव कोरोना काल में श्मशान में तब्दील हो गया । भगवान राम के नाम पर दो करोड़ की जमीन को साढ़े अट्ठारह करोड़ में खरीदा । जो राम के नहीं, वह आम के नहीं । उन्होंने गोपालपुर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी इंजीनियर सुनील यादव को जिताने की लोगों से अपील किया ।
    कार्यक्रम को मुख्य रूप से विधानसभा प्रत्याशी सुनील यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश यादव, जिला अध्यक्ष रविंद्र यादव, विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र यादव आदि लोगों ने संबोधित किया ।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh