Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सिपाही ने युवती संग की छेड़खानी आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चौकी का घेराव, सिपाही निलंबित : जलालपुर


जलालपुर । अंबेडकर नगर के पराऊगंज चौकी पर तैनात एक सिपाही पर क्षेत्र के एक गांव की युवती ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए परिजनों को सूचना दी। शनिवार देर शाम परिवार के लोगों ने सैकड़ों लोगों के साथ चौकी पर पहुंचकर घेराव किया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान रास्ता अवरुद्ध हो गया।
जानकारी के अनुसार गांव निवासी युवती का आरोप है कि सिपाही पिछले 10 दिनों से लगातार उससे छेड़छाड़ एवं जबरदस्ती मोबाइल नंबर देने तथा मोटरसाइकिल पर बैठाकर घुमाने ले जाने का दवाब बना रहा है। सिपाही की अश्लील हरकतों का जब विरोध किया तो उसने लगातार गालियां दीं।
इस संबंध में लड़की ने अपने चाचा को सूचना दी। लड़की की बात को सुनकर परिवार वाले नाराज हो गए। ग्रामीणों की सहायता से आक्रोशित होकर चौकी पराऊगंज एवं चौराहा का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते काफी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए।
इस संबंध में सीओ शुभम तोड़े ने आक्रोशित भीड़ को बताया कि सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। मालूम हो कि यह चौकी पिछले एक माह से चौकी प्रभारी के बिना है। सीओ के आश्वासन के बाद लोग मान गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh