Latest News / ताज़ातरीन खबरें

कश्मीर घाटी में आतंकियों के हाथों हुई अल्पसंख्यक हिन्दूओं की नृशंस हत्या के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद की युवा शाखा व बजरंग दल के पदाधिकारियों ने फूका पुतला

आजमगढ़ : कश्मीर घाटी में आतंकियों के हाथों हुई अल्पसंख्यक हिन्दूओं की नृशंस हत्या के विरोध में शनिवार को विश्व हिन्दू परिषद की युवा शाखा व बजरंग दल के पदाधिकारियों ने मुख्यालय पर प्रदर्शन कर आतंकवाद का पुतला फूंका।
आजमगढ़ प्रशासन के हाथों राष्ट्रपति को पत्रक भेजकर पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक आतंकवाद पर कार्यवाही किये जाने की मांग किया। पदाधिकारियों ने कहाकि कश्मीर घाटी में पांच दिनों में सात हिन्दुओं की पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने हत्या कर दिया। आतंकवादियों के इस कृत्य से देश का हिन्दू समाज आहत है। घाटी में हिन्दूओं का पुर्नवास रोकने और भयभीत कर पलायन के लिए मजबूर करने के लिए आतंकवादियों ने यह घृणित कार्य किया है। भारत की पावन धरती को रक्तरंजित व विभाजित करने की मानसिकता रखने वालों को चिन्हित कर सेना को इनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के लिए पूरी छूट देनी चाहिए। उन्होने कहाकि आतंकवाद पूरे विश्व की समस्या है। आतंकवाद का राजनैतिक हथियार के लिए प्रयोग करने वाले आतंकी पाकिस्तान पर नकेल कसने के लिए पूरे विश्व को आगे आने की जरूरत है। बलिदानी हिन्दू-सिखों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए बजरंग दल उनके परिवार के साथ खड़ा है। अन्य वक्ताओं ने कहाकि धर्म निरपेक्षता की बात करने वालों का कहीं पता नहीं चल रहा और घाटी में हो रही हिन्दुओं की हत्या पर मौन साधे हुए है। पाकिस्तान समर्थित इस्लामिक आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करना होगा। जिससे की कश्मीर घाटी में हिन्दुओं का पुर्नवास हो सके।
इस अवसर पर बजरंग दल के जिला संयोजक शशांक तिवारी, सह संयोजक उत्कर्ष सिंह, विहिप के विभाग अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, प्रभुनाथ सिंह पप्पू, आशीष गोयल, दीनानाथ सिंह, पंकज मिश्रा, संतोष गुप्ता, विमल मौर्या, अमित दूबे, चंदन, गौरव रघुवंशी, अरविंद अग्रवाल इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh