Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली ,एक लाख की लूट

आजमगढ़। जिले के मेंहनगर थाना क्षेत्र के जियासड़ गांव के पास सरेराह बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर एक लाख नकद व मोबाइल लूट लिए। घटना की जानकारी होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मेहनगर कटाई गांव निवासी हरेंद्र पासवान (35) शनिवार सुबह बछवल स्थित बहन के घर से अपने गांव लौट रहे थे। लेकिन जब वह सिंहपुर-मेंहनगर मार्ग पर ही पहुंचे तो जियासड़ गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक कर गोली मार दी। साथ ही बदमाशों उसके पास से एक लाख रुपये नकद व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। जानकारी होने पर मेंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे तत्काल सीएचसी मेंहनगर भेजा जहां हरेंद्र पासवान की स्थिति को गम्भीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

युवक के परिजनों ने बताया कि बहन के विवाह के लिए गहना बनवाने के लिए एक लाख रुपए लेकर आ रहा था। वहीं पर थानाध्यक्ष पंकज पांडेय ने छिनैती से इंकार किया, भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह ने थाना मेहनाजपुर और मेहनगर की घटनाओं से आहत होकर जिले के आला कमान पुलिस विभाग को निष्क्रिय बताते हुए कहा कि पुलिस निष्क्रिय है और अपराधी सक्रिय हैं , तभी अपराधियों का हौसला बुलंद होता जा रहा है, जिससे अपराधी सक्रिय होकर एक एक घटना को अंजाम दे रहे हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh