Latest News / ताज़ातरीन खबरें

तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता व्हाट्स एप पर स्टेटस डालकर गर्लफ्रेंड के घर के सामने लगाई फांसी : आगरा


आगरा। आगरा में शास्त्रीपुरम सी ब्लाक (सिकंदरा) में बुधवार को एक युवक का शव उसकी महिला मित्र के घर फंदे पर लटका मिला। मरने से पहले युवक ने व्हाट्स एप पर अपना स्टेटस डाला था। उसमें एक वीडियो भी था। इसमें युवक ने खुदकुशी करने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ युवक की पत्नी ने पति की महिला मित्र पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस इस मामले को हत्या नहीं मान रही है।

आवास विकास कालोनी सेक्टर 11 निवासी नरेंद्र जादौन (32) की शादी 22 फरवरी 2015 को गांव नूरी भिंड निवासी अनुराधा जादौन के साथ हुई थी। पिछले एक साल से वह शास्त्रीपुरम में राजेंद्र गुर्जर के मकान में अपनी महिला मित्र डिंपी के घर रह रहे थे। इंस्पेक्टर सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि डिंपी भी विवाहित है। चार साल की एक बच्ची है। पति को छोड़ रखा है। नरेंद्र ने बुधवार को अपने व्हाट्स एप स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया था। उसे देखने के बाद उनके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। बताया कि नरेंद्र जादौन खुदकुशी करने जा रहा है। वह किसी अवसाद में है। उसे बचा लीजिए। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची देर हो चुकी थी। पुलिस को नरेंद्र का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी के फंदे के कारण दम घुटना आई है। वहीं नरेंद्र जादौन की पत्नी अनुराधा ने सिकंदरा थाने में एक तहरीर दी है। जिसमें आरोप लगाया है कि उनके पति की डिंपी उर्फ डिंपल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की है। अनुराधा ने अपनी तहरीर में यह भी लिखा है कि पति उसे ससुराल में रखते थे। खुद अपनी महिला मित्र के साथ शास्त्रीपुरम में रहते थे। वहीं नरेंद्र के पिता योगेश का भी यही आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। उनका कहना है कि पुलिस ने डिंपी को हिरासत में लिया था। बाद में उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। उनके बेटे को साजिश के तहत डिंपी ने अपने जाल में फंसाया था। इंस्पेक्टर सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि जो साक्ष्य अभी तक मिले हैं उसके अनुसार यह मामला खुदकुशी का है। घरवालों ने हत्या की तहरीर दी थी। पुलिस उन्हें यही समझा रही है कि मामला हत्या का नहीं है।

पुलिस ने बताया कि नरेंद्र ने अपने मोबाइल पर जो स्टेटस डाला था। वह पुलिस को मिला। नरेंद्र ने एक वीडियो बनाया। जिसमें वह बोल रहा है कि अपने पूरे होश और हवास में सुसाइड कर रहा है बस यह मेरा आखिरी फैसला है। अपने प्यार के बिना जिंदा नहीं रह सकता। मेरा प्यार मुझसे चला गया। उसने यह भी लिखा कि जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां। बाबू गुन्नू लव यू अलॉट मैं जा रहा हूं क्योंकि मैं तुम्हे किसी और के साथ नहीं देख सकता हूं इसी वजह से मैं अपनी जान दे रहा हूं। आज आखिरी श्राद्ध है बाबा मैं आपके पास आ रहा हूं


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh