Latest News / ताज़ातरीन खबरें

शादी वाला बाबा गिरफ्तार, पहले से है पाँच पत्नियां, छठवीं शादी की कर रहा था ....

यूपी के कानपुर में बेहद हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया, जो फिल्मी कहानी से भी दो कदम आगे निकल गया. पांच शादियां करने के बाद वह छठवीं शादी की तैयारी कर रहा था. हालांकि समय रहते उसका पूरा भेद खुल गया और शादी वाले इस बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.
          दर असल, बाबा का असली नाम अनुज चेतन कठेरिया है. जो मूल रूप से शाहजहांपुर का रहने वाला है. इस ढोंगी बाबा ने पहले से ही 5 शादियां कर रखी थीं और छठवीं की तैयारी कर रहा था. पांचवी शादी उसने श्याम नगर थाना चकेरी की रहने वाली एक महिला से की थी.शादी के कुछ समय बाद ढोंगी बाबा अपनी पांचवी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा था, जिसके बाद महिला ने 11 मई को चकेरी थाने में FIR दर्ज कराई.
      इसके अलावा किदवई नगर थाने में भी मुकदमा दर्ज किया गया. जानकारी के मुताबिक, उस वक्त अनुज किदवई नगर में एक किराए के फ्लैट में रहता था. इस मामले पर जब पुलिस ने जांच की ढोंगी बाबा का पूरा काला चिट्ठा सामने आ गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने जब बाबा की कुंडली निकालनी शुरू की, तो पता चला कि बाबा ने शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में मां कामाख्या बंजारे बाबा कल्याण सेवा ट्रस्ट के नाम से तंत्र-मंत्र का अड्डा बना रखा है. वहां पर अपनी परेशानी लेकर आने वाली युवतियों को बाबा अपने जाल में फंसाता था. इसके अलावा मैट्रिमोनियल साइट्स में भी अपनी कई प्रोफाइल बना रखी थी. जिसके सहारे कथित बाबा नाम, धर्म और जाति बदलकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर शादी करता था. इसके बाद शारीरिक शोषण और रुपयों की ठगी करने के बाद छोड़कर भाग जाता था.डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि अनुज ने एक मैट्रीमोनियल साइट में लकी पांडेय नाम से अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. जिससे वह करीब 32 लड़कियों से चैटिंग कर रहा था. इसका रिकॉर्ड भी पुलिस को मिला है. लड़कियों से चैटिंग में बाबा कभी खुद को टीचर बताता था, तो कभी किसी होटल का मालिक. आठवीं तक पढ़ा बाबा अनुज खुद को बीएससी पास बताकर इंग्लिश में चैटिंग करता था.पुलिस जांच में पता चला कि अनुज ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ि0ता ने शाहजहांपुर के निगोही थाने में साल 2018 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे में पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया था. जिसमें पुलिस जांच चल रही है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh